अवैध बजरी खनन के विरुद्ध पुलिस थाना पादु कला की बड़ी कार्रवाई

0

अवैध बजरी भर कर जा रहे 13 डंपर पकड़े
जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर थाना अधिकारी ने कि कार्रवाई
खबर ऑफ़ इंडिया
जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशों पर पुलिस थाना पादु कला थानाधिकारी की टीम द्वारा रिया बड़ी लूनी नदी क्षेत्र में अवैध बजरी खनन की रोकथाम के तहत की गई कार्रवाई में पुलिस ने अपनी जान जोखिम में डालकर बजरी से भरे 13 डंपर को पकड़ने की बड़ी कार्रवाई की है।
थानाधिकारी अशोक बिसू ने कार्रवाई को लेकर जानकारी दी है कि जिला पुलिस अधीक्षक अभिजीत सिंह अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक राजेश मीणा एवं डेगाना व्रता अधिकारी नंदलाल सैनी के सुपरविजन में पुलिस थाना पादु कला की टीम को अवैध बजरी खनन पर कार्रवाई के निर्देश दिए।
थाना अधिकारी अशोक बिसु के निर्देशन में हेड कांस्टेबल सुखाराम की टीम रिया बड़ी लूनी नदी क्षेत्र के ग्राम झीटियां एवं सूरियास में रात्रि को पहुंची ।
यहां से बजरी परिवहन करते 13 डंपर को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जप्त किया है ।
वही 2 ट्रेलर को भी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए जप्त किया है।
ट्रेलर आरजे 01 जीबी 5507 व ट्रेलर आरजे 37जीबी 14 99 ट्रेलर को जब्त कर दोनों ट्रेलर चालक को धारा 107 151 शांतिभंग में गिरफ्तार किया है ।पुलिस ने अवैध बजरी खनन की रोकथाम के लिए की गई कार्रवाई में चार डंपर को के पुलिस धारा 38 के तहत कार्रवाई की है वहीं एक ट्रैक्टर को एमवी एक्ट की धारा 207 में जब किया गया है ।
डंपर में बजरी अवैध है या वैध है इसके तहत जांच के लिए माइनिंग विभाग गोठन को जरिए मेल के सूचना दी गई है ।
यह थी टीम
अवैध बजरी खनन की रोकथाम में पकड़े गए वाहनों में पुलिस थाना पादु कला की टीम में हेड कांस्टेबल सुखाराम कांस्टेबल गोविंद राम हरमेंद्र, भूराराम ,अशोक जेठू कलंदर खान भोजराज, शैतान सिंह जावली एवं भंवरलाल टीम में शामिल थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here