पीह सरपंच के साथ मारपीट का वीडियो वायरल:

0

आपत्तिजनक हालत में पकड़ने का दावा कर पिटाई करते दिख रहे लड़केजा

जाजड़ा बोले- धोखे से बुलाया और साजिश के चलते मारपीट कर वीडियो बनाया; वायरल करने से पहले 50 लाख रूपये भी मांगे

खबर ऑफ़ इंडिया
नागौर देहात के भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष व पीह सरपंच अमरचंद जाजड़ा का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में कुछ लड़के जाजड़ा को एक घर में लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ने का दावा करते हुए उनकी जमकर पिटाई करते दिख रहे हैं। इस दौरान जाजड़ा उनसे छोड़ने की गुहार लगाते भी दिख रहे हैं। घटना करीब 10-15 दिन पुरानी और अजमेर के पंचशील नगर की बताई जा रही है।
वहीं नागौर देहात के भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष व पीह सरपंच अमरचंद जाजड़ा पूरे मामले में खुद को निर्दोष बताते हुए उन्हें राजनीतिक साजिश के तहत फंसाने की बात कह रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें वहां धोखे से बुलाया गया और उनके साथ मारपीट कर वीडियो बना लिया गया। इसके बाद कई दिनों तक कुछ बिचौलियों के जरिये उन्हें वीडियो वायरल करने की धमकियां देते हुए 50 लाख रुपये मांगे गए। उन्होंने इनकार कर दिया तो अब वीडियो वायरल किया गया है।
वायरल वीडियो में दिख रही जाजड़ा की गाड़ी।
वायरल वीडियो में दिख रही जाजड़ा की गाड़ी।
वायरल हुए वीडियो में जिस मकान में नागौर देहात के भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष व पीह सरपंच अमरचंद जाजड़ा को लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ने का दावा किया जा रहा है वो मकान उनके किसी दोस्त का है और वो अपने दोस्त से चाबी लेकर वहां आये हुए थे। ये बात भी सामने आ रही है कि मारपीट करने वाले युवाओं ने पहले काफी देर तक घर का गेट बजाया था पर जब अंदर से गेट नहीं खुला तो गेट को तोड़कर अंदर घुसा गया था। इसके बाद जाजड़ा को पकड़कर वो बहार लाये और मारपीट को अंजाम दिया। वीडियो में जाजड़ा खुद के वहां पहली बार आने की बात भी कह रहे हैं।
सोशल मिडिया पर पोस्ट कर बताया राजनीतिक साजिश।
जाजड़ा बोले : राजनीतिक रंजिश से फंसाया, 50 लाख रुपये भी मांगे
नागौर देहात भाजपा किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष व पीह सरपंच अमरचंद जाजड़ा ने बताया कि घटना वाले दिन उनकी पत्नी अजमेर स्थित जनाना हॉस्पिटल में भर्ती थी और वो खुद वहीं अजमेर में थे। उनके पास अपने दोस्त के मकान की चाबी भी थी। देर रात वहां कॉलोनी से उन्हें कुछ लोगों ने फोन कर बुलाया था। जिस लड़की को उनके साथ दिखाया जा रहा है उस लड़की से भी उन्होंने खुद का कोई सम्बन्ध होने से इनकार किया है। जाजड़ा ने बताया कि इसे लेकर उन्होंने मामला भी दर्ज करा रखा है। उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से कुछ बिचौलियों के जरिये वीडियो वायरल करने की धमकियां देते हुए उनसे 50 लाख रूपये भी मांगे जा रहे थे।

गौरतलब है कि जाजड़ा ने अपने सरपंच चुनावों से पहले एक रात्रि जागरण कार्यक्रम में अपनी डेढ़ करोड़ की प्रॉपर्टी गौशाला के लिए दान कर दी थी और इसके बाद जबरदस्त चर्चित हुए थे। तब उन्होंने रात्रि जागरण कार्यक्रम में 37 बीघा भूमि एवं दो ट्यूबवैल कनेक्शन सहित गौशाला को समर्पित कर दी थी। इसके बाद वो परबतसर सरपंच संघ के अध्यक्ष भी बने लेकिन बीजेपी किसान मोर्चा जिलाध्यक्ष बनते ही उन्हें सरपंच संघ पद से हटा दिया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here